Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सारा अली खान से कई गुना खूबसूरत थी उनकी नानी, इस कारण सड़क से गुजरते थी तो थरथर कांपते थे लोग

सारा अली खान से ज्यादा सुंदर थी उनकी नानी, सड़क से गुजरती थी तो लोग थरथर कांपते थे, जाने क्यों?

<-- ADVERTISEMENT -->

rukhsana sultana - back to bollywood

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड के कई स्टार्स किड्स ने बॉलीवुड में एंट्री ली। इनमें से कुछ बॉलीवुड के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए। सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसके बाद वे रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में नजर आई। इन फिल्मों में अभिनय करने के बाद ही सारा अली खान करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने लगी है।

rukhsana sultana - back to bollywood

सारा को बिल्कुल भी घमंड नहीं है। वे हर किसी के साथ अच्छा व्यवहार करती हैं। रियल लाइफ में सारा अली खान कैसी है, वह हम करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देख चुके हैं। इस शो में वे अपने पापा सैफ अली सैफ अली खान के साथ आई थी, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज बताएं।

rukhsana sultana - back to bollywood

सारा अली खान की खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है। क्या आपको पता है कि सारा अली खान को यह खूबसूरती उनकी नानी से विरासत में मिली। सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह की मम्मी का नाम रुखसाना सुल्तान है। आज हम आपको सारा अली खान की नानी रुखसाना सुल्तान के बारे में बताने जा रहे हैं।

rukhsana sultana - back to bollywood


रुखसाना सुल्तान की खूबसूरती को देखकर लोग आश्चर्यचकित रह जाते थे। जब वे सड़कों पर निकलती थी तो लोग उन्हें देखकर डरने लगते थे। लेकिन आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर खूबसूरत महिला से डर कैसा। तो हम आपको बता दें कि आपातकाल में नसबंदी कैंपेन चलाया गया था और रुखसाना सुल्तान उसका हिस्सा थी। संजय गांधी द्वारा यह कैंपेन 1975 से 1977 तक चला। उस दौरान देश में आपातकालीन लागू हुई थी।

rukhsana sultana - back to bollywood

देश की जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही थी, जिस कारण संजय गांधी ने यह सब किया और उन्होंने अपनी इस कैंपेन में रुखसाना सुल्तान को भी शामिल कर लिया। यह दोनों पुरानी दिल्ली गए और वहां जाकर अपना कैंपेन चलाने लगे। इसी कारण लोग रुखसाना सुल्तान से डरने लगे क्योंकि उस वक्त जिन लोगों की उम्र 18 साल से 80 साल के बीच होती थी, उनकी नसबंदी कराई जाती थी। रुखसाना ने खुशवंत सिंह के भतीजे सविंदर सिंह से विवाह किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Biography

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: