Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब जूही चावला ने आमिर खान को किस करने से कर दिया था इंकार, सेट पर ही हो गई थी लड़ाई

जब जूही चावला ने आमिर खान को किस करने से कर दिया था इंकार, सेट पर ही हो गई थी लड़ाई

<-- ADVERTISEMENT -->

aamir juhi kiss
आमिर ने बतौर लीड साल 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। मंसूर खान की निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जूही चावला ने भी इसी फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद जूही और आमिर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। लेकिन जूही ने एक फिल्म में आमिर को किस करने से इंकार कर दिया था। आमिर के जन्मदिन पर आज हम आपके सामने उस फिल्म का किस्सा शेयर करने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

जूही और आमिर के बीच था किस सीन

aamir juhi kiss
दरअसल हम बॉलीवुड के सबसे बड़े खान सुपरस्टार आमिर खान की बात कर रहे है। जूही और आमिर साल 1997 में आई फिल्म 'इश्क' में मुख्य किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के लीड कलाकारों के साथ फिल्म के गानों को भी काफी सराहा गया था। फिल्म में जूही और आमिर के साथ अजय और काजोल भी मुख्य किरदार में थे। फिल्म में आमिर और जूही के बीच एक किस सीन फिल्माया जाना था।


सेट पर ही हो गई थी लड़ाई

aamir juhi kiss
पहले तो जूही इस किस सीन के लिए राजी हो गई थी। लेकिन आमिर इस किस सीन में अपने हिसाब से बदलाव करवा दिए थे। वहीं जूही इन बदलावों की वजह से असहज महसूस करने लगी थी। यही वजह थी की जूही ने आमिर के साथ किस करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद जूही और आमिर के बीच सेट पर ही लड़ाई हो गई थी।

साथ में कई फिल्में कर चुके है जूही और आमिर

aamir juhi kiss
आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था की इश्क फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही ने उनसे 6 बार झगड़ा किया था। इन दोनों के बीच का यह झगड़ा बहुत लंबे समय तक चलता रहा था। यही वजह है की दोनों के बीच लम्बे समय तक बातचीत भी बन हो गई थी। गौरतलब है की आमिर और जूही 'हम है राही प्यार के', 'तुम मेरे हो' और 'दौलत की जंग' जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके है।
aamir juhi kiss
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: