Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं जरीन खान, सलमान संग बॉलीवुड में किया था डेब्यू

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं जरीन खान, सलमान संग बॉलीवुड में किया था डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




zarine khan

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान 14 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं. जरीन खान ने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से डेब्यू किया था. जरीन खान को लोग कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहते हैं. जरीन खान बॉलीवुड में आने से पहले उतनी फिट नहीं थी, उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था.

zarine khan

जरीन खान का जन्म 1987 में हुआ था. जरीन खान बचपन से ही बहुत क्यूट लगती थी. जरीन खान जब 12वीं कक्षा में थी तब उनका वजन लगभग 100 किलो से ज्यादा था. जरीन खान ने एक पोस्ट में यह भी लिखा था कि मैंने कभी लोगों के तानों पर ध्यान नहीं दिया. मैंने खुद के लिए अपना वजन घटाया.

zarine khan

जरीन खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जरीन खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जो उनके कॉलेज के दिनों की है. इस तस्वीर में जरीन खान बहुत ज्यादा उम्र की लग रही है. उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है. वह काफी मोटी नजर आ रही है.

zarine khan

इस तस्वीर को शेयर कर जरीन खान ने लिखा था- जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैंने अपना बहुत वजन कम किया. लेकिन पहली फिल्म के लिए मुझे मेरे रोल के हिसाब से वजन बढ़ाने को कहा गया. हालांकि मुझे अपने बढ़े हुए वजन की वजह से बहुत बार आलोचना का सामना भी करना पड़ा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Zareen Khan

Post A Comment:

0 comments: