जब टिंकल खन्ना ने Khans को लेकर कही थी ऐसी बात तो हक्के बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब टिंकल खन्ना ने Khans को लेकर कही थी ऐसी बात तो हक्के बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार

जब टिंकल खन्ना ने Khans को लेकर कही थी ऐसी बात तो हक्के बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वह मुश्किल परिस्थितियों में लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के संकट घड़ी में लोगों की मदद की. वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. अक्षय की पत्नी ट्विंकल भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं.

twinkle khanna akshay kumar

इन दिनों ट्विंकल खन्ना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड के तीनों खानों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

twinkle khanna karan johar

ट्विंकल खन्ना ने तीनों खानों को लेकर कुछ ऐसा कहा था जिसकी वजह से करण जौहर की बोलती बंद हो गई थी. यह वीडियो ट्विंकल खन्ना को करण जौहर ने भेजा है. इसको शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा- दोस्तों करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेजा, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे. इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाएं समझ नहीं आता.

twinkle khanna akshay kumar

दरअसल करण जौहर ने ट्विंकल से अपने शो पर पूछा था कि अक्षय में ऐसा क्या है जो Khans में नहीं है. इसका जवाब देते हुए ट्विंकल ने कुछ ऐसा कह दिया था कि अक्षय और करण दोनों ही हैरान रह गए थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: