बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को लेकर उनके परिवार ने दिया बड़ा बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को लेकर उनके परिवार ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को लेकर उनके परिवार ने दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->



Rishi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को 20 से ज्यादा दिन हो चुके हैं. लेकिन उनका परिवार आज भी उन्हें याद करता है. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुआ था. इस बात की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी थी. हाल ही में ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की.

Rishi Kapoor

इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे परिवार ऋषि कपूर के जाने के गम से उबरने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि हम पर भगवान की कृपा है जो वह हमें इस दुख से लड़ने की ताकत दे रहे हैं. हम हर रोज उन्हें मिस करते हैं. दोस्तों के मुद्दे में, खाने के मुद्दे में, फिल्मों के मुद्दे में, परिवार के मुद्दे में हम दोनों एक ही जैसी सोच रखते थे.

Rishi Kapoor

रणधीर कपूर ने लोगों का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा- यहां से लेकर विदेश तक से हमको प्यार मिला. हमारे पास मैसेजों की बाढ़ आ गई थी. कुछ लोगों ने तो ऋषि कपूर के साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. हमारे लिए सबको रिप्लाई करना मुमकिन नहीं था. लेकिन मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.

Rishi Kapoor

मैं उनके फैंस से बस इतना कहना चाहता हूं कि वह ऋषि को उनकी फिल्मों के लिए, उनकी जिंदादिली के लिए याद रखें. बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने पिछले महीने 2 बड़े कलाकारों को खो दिया. ऋषि कपूर के निधन से ठीक 1 दिन पहले इरफान खान के निधन की खबर ने सबको झटका दिया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: