मांग टीका, झुमके, नथ और साड़ी में अमिताभ को देख आग बबूला हो गई थी जया, फिर किया था ऐसा काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मांग टीका, झुमके, नथ और साड़ी में अमिताभ को देख आग बबूला हो गई थी जया, फिर किया था ऐसा काम

मांग टीका, झुमके, नथ और साड़ी में अमिताभ को देख आग बबूला हो गई थी जया, फिर किया था ऐसा काम

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस 39 साल पहले रिलीज हुई थी जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म का गाना मेरे अंगने में खूब पसंद किया गया था. हालांकि इस गाने में अमिताभ बच्चन का लुक देखकर पत्नी जया बच्चन बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई थी और थिएटर छोड़कर वहां से चली गई थी.

amitabh bachchan

फिल्म लावारिस ने उस समय 9 करोड़ की कमाई की थी. आज की बात करें तो यह आंकड़ा 166 करोड़ रुपए के लगभग है. बता दें कि इस फिल्म का गाना मेरे अंगने में बहुत ज्यादा हिट हुआ था. इस गाने में अमिताभ बच्चन मांग टीका, बड़े-बड़े झुमके और साड़ी पहने हुए नजर आए थे. वह महिला के गेटअप में काफी अच्छे लग रहे थे.

amitabh bachchan jaya bachchan

सौम्य बंदोपाध्याय ने इस फिल्म से जुड़े किस्से शेयर करते हुए बताया कि थिएटर में फिल्म का रिव्यू देखते समय जया इतना गुस्सा हो गई कि वह थिएटर से ही बाहर निकल गई. उन्हें यह सीन बहुत अश्लील लगे थे. यह लेकिन यह गाना देश में ही नहीं विदेशों में खूब पॉपुलर हुआ.

amitabh bachchan

हालांकि इस गाने की वजह से अमिताभ बच्चन को भी काफी समय तक आलोचना झेलनी पड़ी थी. इस वजह से अमिताभ बच्चन का काफी मजाक भी उड़ा था. दरअसल इंदिरा गांधी की हत्या के बाद दोस्त राजीव गांधी के कहने पर अमिताभ राजनीति में उतरे थे. इस वजह से चुनाव के समय इलाहाबाद की गलियों में पोस्टर लगाकर विरोधी पार्टी के नेता उनका खूब मजाक उड़ाते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: