Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी को दुल्हन के जोड़े में देख फिदा हुई ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

सपना चौधरी को दुल्हन के जोड़े में देख फिदा हुई ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




हरियाणा की मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में छा जाती है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. वह कभी सलवार सूट में देसी अंदाज में नजर आती है तो कभी उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. हालांकि वह हमेशा ही खूबसूरत लगती है.

sapna choudhary

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की, जो टीवी एक्ट्रेस हिना को भी बहुत पसंद आई और वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई. सपना का ब्राइडल लुक फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है और लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं.

sapna choudhary

सपना चौधरी की इन तस्वीरों को देखकर हिना खान ने भी कमेंट करते हुए लिखा- सुंदर. सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में तीन तस्वीरें शेयर की. दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी को देखकर फैंस ने पूछना शुरू कर दिया कि क्या वो शादी करने जा रही हैं.

sapna choudhary

बता दें कि सपना चौधरी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आईं. इस दौरान हिना खान भी बिग बॉस का हिस्सा थी. बिग बॉस के घर में रहते हुए हिना खान और सपना चौधरी के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो ग.ई दोनों के बीच खूब जमी. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: