सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन पर बताएं कहां फंसे हैं और कहां जाना है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन पर बताएं कहां फंसे हैं और कहां जाना है

सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन पर बताएं कहां फंसे हैं और कहां जाना है

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद करने में जुटे हुए हैं. सोनू सूद बसों के जरिए मुंबई में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने अब तक 12,000 से ज्यादा लोगों को उनके घरों तक पहुंचा दिया है. सोनू सूद ने अब एक टोल फ्री नंबर भी शुरू किया है जहां पर प्रवासी मजदूर फोन करके जानकारी दे सकते हैं. वह यह बता सकते हैं कि वह कहां फंसे हुए हैं और उन्हें कहां जाना है.

sonu sood

सोनू सूद ने अब तक बस के जरिए मुंबई में फंसे हुए मजदूरों को कर्नाटक, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भिजवा दिया है. सोनू सूद ने एक टोल फ्री नंबर जारी किया है जिसका उद्देश्य है कि जो लोग सोनू से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं वह इस नंबर के जरिए आसानी से संपर्क कर सकते हैं.

sonu sood

सोनू सूद ने बताया कि मुझे रोजाना काफी फोन आ रहे है, रोज हजारों कॉल आ रहे हैं. मैं, मेरा परिवार और मेरे मित्र लोगों की सूचना एकत्रित करने में जुटे हुए थे. तभी हमें एहसास हुआ कि हमसे तमाम ऐसे लोग छूट जाएंगे जो हमसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. इसीलिए हमने कॉल सेंटर बनाने का फैसला किया और एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है.

sonu sood

सोनू सूद ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहां हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे, हम जरूर करेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: