Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब इस वजह से प्रोड्यूसर ने पोपटलाल से कहा- छोड़ दो शो....

जब इस वजह से प्रोड्यूसर ने पोपटलाल से कहा- छोड़ दो शो....

<-- ADVERTISEMENT -->


टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से भी ज्यादा समय से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो को हर कोई पसंद करता है. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा उस समय सुर्खियों में आ गया था जब पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक को कथित तौर पर शो छोड़ने के लिए कह दिया गया था. खबरों के मुताबिक 2017 में श्याम पाठक की प्रोडक्शन टीम से बहस हो गई थी.

Dilip Joshi

दरअसल दिलीप जोशी एक कार्यक्रम के लिए लंदन गए थे. ऐसे में शूटिंग शेड्यूल प्रभावित ना हो इसके लिए निर्माताओं ने कलाकारों के शूटिंग पैटर्न को उसी हिसाब से बदल दिया. जब दिलीप लंदन पहुंचे तो भीड़ ने जेठालाल और पोपटलाल को एक साथ मंच पर देखने के लिए आग्रह किया. फैंस दोनों को एक साथ मंच पर मस्ती करते देखना चाहते थे.

Dilip Joshi

ऐसे में दिलीप जोशी ने श्याम को फोन किया और उन्हें बताया कि फैंस क्या मांग कर रहे हैं. दिलीप जोशी के प्रस्ताव को श्याम पाठक ने स्वीकार कर लिया. लंदन में दोनों ने अच्छे से स्टेज पर परफॉर्म किया. लेकिन मुंबई आने के बाद सेट पर चीजें बिगड़ गई, क्योंकि श्याम पाठक ने स्पष्ट रूप से शो के निर्माताओं और टीम को अपनी यात्रा के बारे में जानकारी नहीं दी थी, जिससे शूटिंग शेड्यूल में दिक्कत आई और इस वजह से निर्माता गुस्से में आ गए.

Dilip Joshi

इसी वजह से निर्माता असित कुमार मोदी और श्याम पाठक के बीच बहस हो गई. असित मोदी ने तो श्याम पाठक को शो छोड़ने के लिए भी कह दिया था. बाद में श्याम पाठक को अपनी गलती का एहसास हुआ और श्याम पाठक ने उनसे माफी मांग ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Dilip Joshi

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: