Sushmita Sen ने सरोजनी नगर का Gown और Socks से बने Gloves पहन कर जीता था Miss India का खिताब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushmita Sen ने सरोजनी नगर का Gown और Socks से बने Gloves पहन कर जीता था Miss India का खिताब

Sushmita Sen ने सरोजनी नगर का Gown और Socks से बने Gloves पहन कर जीता था Miss India का खिताब

<-- ADVERTISEMENT -->



sushmita

1994 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मिस इंडिया बनने की जर्नी पर बात कर रही है. मिस इंडिया टाइटल जीतने के बाद उन्होंने बताया था कि उन्होंने उस समय जो ड्रेस पहनी थी वह डिजाइनर ड्रेस नहीं बल्कि गराज के ट्रेलर और जुगाड़ से बनाई गई ड्रेस थी.

sushmita

सुष्मिता सेन शो जीना इसी का नाम है में बतौर गेस्ट शामिल हुई थी. इस दौरान उन्होंने मिस इंडिया जर्नी के बारे में बात की थी. सुष्मिता सेन ने बताया कि मेरे पास इतने पैसे नहीं थे. लेकिन मुझे एक ड्रेस चाहिए थी. ऐसे में मेरी मां ने कहा- तो क्या हुआ, लोग कपड़े देखने थोड़ी आ रहे हैं तुम्हें देखने आ रहे हैं.

sushmita

सुष्मिता ने आगे बताया कि हम सरोजिनी नगर मार्केट से कपड़े खरीद कर लाए. उनके घर के नीचे एक पेटिकोट सिलने वाला टेलर बैठता था. हमने उनसे कहा कि देखो टीवी पर आने वाला है तो अच्छा बनाना. फिर उस फैब्रिक से मेरा विनिंग गाउन बनाया गया. मम्मी ने बचे हुए फैब्रिक से फूल बनाकर गाउन में लगाए.

sushmita

काले रंग के मौजों को काटकर दस्ताने बनाए. मेरे लिए वह दिन बहुत ही खास था. बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीता. इसके बाद वह फिर मिस यूनिवर्स बनी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: