शाहरूख के हमबिस्तर होने से लेकर GAY तक, ये है करण जौहर के ज़ख्मो का दर्दनाक सच ... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरूख के हमबिस्तर होने से लेकर GAY तक, ये है करण जौहर के ज़ख्मो का दर्दनाक सच ...

शाहरूख के हमबिस्तर होने से लेकर GAY तक, ये है करण जौहर के ज़ख्मो का दर्दनाक सच ...

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर 47 साल के हो गए हैं. करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को हुआ था. करण जौहर ने अपनी आत्मकथा में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. इस किताब में उन्होंने अपने और शाहरुख के रिश्ते को लेकर फैली अफवाहों पर भी खुलासा किया.

करण जौहर शाहरुख

करण जौहर ने लिखा कि मेरे और शाहरुख के रिश्ते को लेकर अफवाह फैल रही है. मैं परेशान भी रहा. मैं एक शो में शामिल हुआ था जिसमें शाहरुख के बारे में पूछा गया. इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे कहा कि ये अनोखा रिश्ता है आपका. उसने मुझसे जिस तरह सवाल पूछा, मुझे बहुत गुस्सा आ गया.

करण जौहर शाहरुख

मैंने कहा- यदि मैं आपसे कहूं कि आप अपने भाई के साथ सोते हैं, तो आपको कैसा लगेगा. उसने कहा- आपका क्या मतलब है. आप मुझसे यह सब कैसे कह सकते हैं. तो फिर मैंने उससे कहा कि तुम मुझसे ऐसे सवाल कैसे पूछ सकते हो.

करण जौहर शाहरुख

करण ने बताया कि मैं इन बातों को गंभीरता से नहीं लेता. शाहरुख मेरे लिए पिता और बड़े भाई की तरह है. यह बेतुकी बातें हैं जिनको लेकर मैं चिंता नहीं रहता. करण जौहर ने एक बार यह भी कहा था कि मैं जब अकेले आदमी के साथ होता हूं तो डर जाता हूं कि कहीं लोग यह ना सोचने लगे कि मैं उसके साथ सोने जा रहा हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: