'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा पर जन्मदिन के दिन टूटा दुखों का पहाड़, हुआ दादा जी का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा पर जन्मदिन के दिन टूटा दुखों का पहाड़, हुआ दादा जी का निधन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा पर जन्मदिन के दिन टूटा दुखों का पहाड़, हुआ दादा जी का निधन

<-- ADVERTISEMENT -->



shivangi joshi

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने 19 मई को अपना 25 वां जन्मदिन मनाया. लेकिन उनका यह जन्मदिन देखते ही देखते मातम में बदल गया. शिवांगी जोशी को उनके जन्मदिन के दिन बेहद बुरी खबर मिली जिससे वह बहुत दुखी हैं. शिवांगी ने अपने जन्मदिन के दिन अपने करीबी को खो दिया जिस वजह से वह बहुत ज्यादा दुखी हैं और उन्होंने अपने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी.

shivangi joshi

शिवांगी अपने जन्मदिन के मौके पर बहुत खुश थी. उन्हें अपने परिवार की तरफ से सरप्राइज भी मिला था जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. वह इस दिन अपने फैंस के साथ लाइव भी आने वाली थी. लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते ऐसा नहीं हुआ.

shivangi joshi

शिवांगी ने बाद में फैंस से माफी मांगी और लिखा कि मुझे समझने के लिए आप सभी का शुक्रिया. शिवांगी ने इसके पीछे की वजह बताते हुए बताया कि दुर्भाग्यवश कल ही मैंने अपने दादाजी को खो दिया है. भगवान करे कि वे इस वक्त मुस्कुरा रहे हो और ऊपर से हमारी ओर देख रहे हो.

shivangi joshi

बता दें कि शिवांगी जोशी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया. कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 12 मई से 23 मई के बीच होना था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: