करीना कपूर ने शेयर की तूफान से हुई तबाही की तस्वीरें, चिंता व्यक्त करते हुए कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने शेयर की तूफान से हुई तबाही की तस्वीरें, चिंता व्यक्त करते हुए कही यह बात

करीना कपूर ने शेयर की तूफान से हुई तबाही की तस्वीरें, चिंता व्यक्त करते हुए कही यह बात .

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कई हिस्सों में तबाही मचाने वाला तूफान अम्फान आया जिससे लगभग 76 लोगों की मौत हो चुकी है. कई लोगों के मकान धराशायी हो गए. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने तूफान से मची तबाही की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जिसमें गिरे हुए पेड़, टूटी हुई गाड़ियां, सड़कों पर भरा पानी, घायल जानवर दिखाई दे रहे हैं.

kareena-kapoor-worried-about-the-situation-in-bengal-after-amfan-cyclone

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- हम सबको सोचने की जरूरत है. करीना कपूर ने इसके साथ ही एक पोस्ट में लिखा- आप बनाना ब्रेड से बोर हो गए हैं, जूम कॉल, पजामे में सोना, नेटफ्लिक्स, चिलिंग, एवाकाडो के प्राइस से. नेटफ्लिक्स में नए शोज नहीं आ रहे, कोरियर नहीं आ रहे हैं, घरेलू विमान बंद हैं, जिम भी अब तक बंद हैं, बहुत बोर हो गए ना. ना हेयरकट की एपॉइन्टमेंट, अपर लिप्स में बाल आ गए हैं, तैयार होना मिस कर रहे हैं, फ्राइडे नाइट को याद कर रहे हैं. आपकी समस्या क्या है.

kareena-kapoor-worried-about-the-situation-in-bengal-after-amfan-cyclone

बता दें कि करीना ने अंतिम 2 तस्वीरों के जरिए ताना मारने की कोशिश की, क्योंकि लॉकडाउन में लोगों की सोच बस यहीं तक सीमित हो गई है. खबरों के मुताबिक, इस तूफान ने पश्चिम बंगाल में 5500 से ज्यादा मकानों को क्षति पहुंचाई है. तूफान के कहर से लोगों को बचाने के लिए बंगाल में 5 लाख से ज्यादा लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

kareena-kapoor-worried-about-the-situation-in-bengal-after-amfan-cyclone

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए घोषणा की है. मृतकों के परिवार वालों को 2.5 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की गई है. साथ ही हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: