शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने पहली बार खुलकर की अपने तलाक पर बात, बोली- खुद अलग हो गए थे पंकज कपूर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने पहली बार खुलकर की अपने तलाक पर बात, बोली- खुद अलग हो गए थे पंकज कपूर

शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने पहली बार खुलकर की अपने तलाक पर बात, बोली- खुद अलग हो गए थे पंकज कपूर

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजमी ने तलाक के कई सालों बाद खुलकर इस मुद्दे पर बात की. नीलिमा आजमी और पंकज कपूर का कई सालों पहले तलाक हो चुका है. अब नीलिमा आजमी ने बताया कि उनका पंकज कपूर से अलग होने का कोई इरादा नहीं था. बल्कि पंकज कपूर ने ही उन्हें छोड़कर आगे बढ़ने का निर्णय किया. उस समय शाहिद केवल 3 साल के थे.

Pankaj Kapur,  neelima Shahid Kapoor

बता दें कि नीलिमा आजमी और पंकज कपूर की शादी 1979 में हुई थी. 2 सालों बाद शाहिद कपूर का जन्म हुआ. लेकिन 1984 में नीलिमा और पंकज कपूर का तलाक हो गया. नीलिमा ने तलाक को लेकर कहा- मैं कहना चाहूंगी कि पंकज से अलग होने का फैसला मेरा नहीं था. उन्होंने ही मुझसे अलग होने का निर्णय किया था. वह समय मेरे लिए बहुत कठिन था. लेकिन उनके पास अलग होने का एक कारण था.

Pankaj Kapur, Shahid Kapoor neelima

नीलिमा ने यह भी बताया कि जब मैं 15 साल की थी तभी हम दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. उनके पास मुझसे अलग होने का बहुत अच्छा कारण था, जिसे मैं भली-भांति समझती थी. लेकिन आज वह अपने परिवार के साथ बहुत अच्छे से रह रहे हैं और मैं भी अपनी जिंदगी में खुश हूं. मैं उनके भले की कामना करती हूं.

neelima Pankaj Kapur

बता दे कि नीलिमा आजमी ने 1990 में राजेश खट्टर के साथ दूसरी शादी की. जबकि पंकज कपूर ने 1988 में अभिनेत्री प्रिया पाठक के साथ शादी कर ली. नीलिमा आजमी की दूसरी शादी 2001 में टूट गई. इसके बाद उन्होंने 2004 में रजा अली खान से शादी कर ली, जो 5 सालों में ही टूट गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Pankaj Kapur

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: