Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया ने पति नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगाया पीटने का आरोप, तलाक मांगने के बाद बदला अपना धर्म


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. वह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. वह अपने वैवाहिक जीवन को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं. कुछ समय पहले ही उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है, जिसके पीछे के कई कारण हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए.


आलिया ने बताया कि उनके ससुराल वाले उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. नवाजुद्दीन से भी उनके झगड़े होते रहते थे. हालांकि नवाजुद्दीन ने कभी उनके ऊपर हाथ नहीं उठाया. उनकी मां, उनके भाई और भाभी मारे साथ मुंबई में ही रहते थे और उनके भाई ने मुझ पर कई बार हाथ उठाया. मैं कई सालों से यह सब कुछ कह रही हूं. उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी वजह से छोड़ा था.


आलिया ने यह भी बताया कि उनके परिवार में पत्नियों द्वारा उनके खिलाफ पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं और उनके परिवार में 4 तलाक हो चुके हैं और यह पांचवा है. आलिया ने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों की कस्टडी लेना चाहती है.


नवाजुद्दीन भी अपने बच्चों से ज्यादा लगाव नहीं है. वह आखिरी बार अपने बच्चों से तीन-चार महीने पहले मिले थे. आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजने के बाद अपना धर्म और नाम भी बदल लिया है. उन्होंने अपना ओरिजिनल नाम अंजना किशोर पांडे कर लिया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: