BJP विधायक ने दी Virat को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह, कहा- Anushka ने राजद्रोह का काम किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

BJP विधायक ने दी Virat को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह, कहा- Anushka ने राजद्रोह का काम किया

BJP विधायक ने दी Virat को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह, कहा- Anushka ने राजद्रोह का काम किया

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण किया. हालांकि रिलीज के बाद से ही यह वेब सीरीज विवादों में घिर गई है. अब बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. साथ ही उनके ऊपर देशद्रोह का भी आरोप लगाया है.


इतना ही नहीं नंदकिशोर गुर्जर ने तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से अनुष्का को तलाक देने तक की मांग कर डाली है. उन्होंने अनुष्का की वेब सीरीज पाताल लोक में बीजेपी नेताओं की तस्वीरों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए यह सख्त कदम उठाया है. नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का के खिलाफ सांप्रदायिक माहौल खराब करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज करवाया है.


बता दें कि पाताल लोक वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जहां पर बालकृष्ण बाजपेई का चरित्र इस सीरीज में एक नेगेटिव भूमिका निभाता है. नंदकिशोर गुर्जर ने न्यूजरूम पोस्ट से बात करते हुए कहा कि विराट एक देशभक्त हैं और उन्हें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए.


उन्होंने विराट  से अनुष्का को तलाक देने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि देश से बड़ा कुछ भी नहीं है. विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देश भक्त हैं. उन्हें अनुष्का को तुरंत ही तलाक दे देना चाहिए. उन्होंने इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की भी मांग की है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: