Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब आलिया को गलती से किस करने वाले थे रणबीर, ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन

जब आलिया को गलती से किस करने वाले थे रणबीर, ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में लॉकडाउन है. ऐसे में लोगों के मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन है सोशल मीडिया. इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. सेलिब्रिटी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इसी बीच बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों के कुछ किस्से कहानियां सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

ranbir kapoor alia bhatt

हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में रणबीर आलिया को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रणबीर-आलिया के फैनपेज से शेयर किया गया है जिसमें रणबीर आलिया एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ranbir kapoor alia bhatt

यह वीडियो ज़ी सिने अवॉर्ड्स का है जिसमें अवार्ड के लिए आलिया के नाम की घोषणा होती है तो रणबीर काफी खुश हो जाते हैं. रणबीर आलिया को बधाई देने के लिए बुलाते हैं. इसी बीच दोनों आमने सामने आ जाते हैं और दोनों के होंठ टकराने वाले ही होते हैं, इतने में दोनों संभल जाते हैं.

ranbir kapoor alia bhatt

बता दें कि इसके बाद रणबीर आलिया के गाल पर किस करते हैं और फिर आलिया भी उनके गाल पर किस कर देती हैं. हालांकि गलती से बनी इस सिचुएशन की वजह से दोनों थोड़ा शरमा जाते हैं. आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है. फैंस को भी यह जोड़ी बहुत पसंद है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: