Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीना रॉय से तुलना पर भड़क गई थीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी, सोनाक्षी की मां ने सुनाई थी खरी-खोटी

रीना रॉय से तुलना पर भड़क गई थीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी, सोनाक्षी की मां ने सुनाई थी खरी-खोटी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. सोनाक्षी सिन्हा की तुलना अक्सर रीना रॉय से होती है. लोग ऐसा कहते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा रीना रॉय जैसी दिखती है. हालांकि एक बार इस वजह से सोनाक्षी काफी नाराज हो गई थी. उनकी मां पूनम ने तो मीडिया को खरी-खोटी भी सुनाई थी.

 reena roy  sonakshi sinha

खबरों के मुताबिक, कुछ लोग सोनाक्षी को रीना रॉय की बेटी तक कहने लगे थे. ऐसा एक वजह से भी था क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा का शादी के बाद भी रीना रॉय से अफेयर रहा था. लोगों का कहना था कि सोनाक्षी शत्रुघ्न और रीना रॉय की बेटी है. हालांकि इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा बहुत नाराज हो गई थी.

reena roy

रीना रॉय को जब इस बारे में पता चला कि सुनाक्षी की शक्ल उनसे मिलती है तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन खबरों का खंडन किया था. रीना रॉय ने कहा था कि सोनाक्षी का चेहरा उनकी मां पूनम से मिलता है. बता दें कि रीना रॉय ने फिल्मों में आने से पहले कैबरे डांसर का भी काम किया.

 reena roy  sonakshi sinha

रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कई फिल्में की. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और रीना रॉय ने बाद में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी कर ली. लेकिन उनकी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: