Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर करिश्मा कपूर तक, इन बॉलीवुड सितारों की टूटी शादी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर करिश्मा कपूर तक, इन बॉलीवुड सितारों की टूटी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड से अक्सर अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती है. बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनकी पत्नी ने तलाक मांगा है. हाल ही में यह खबर सामने आई जिससे सबको थोड़ी हैरानी हुई. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिनकी शादियां टूट चुकी है.

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मीडिया की खबरों के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने यह आरोप लगाया है कि नवाज के भाई ने उन पर हाथ तक उठाया. इस वजह से नवाजुद्दीन की पहली पत्नी भी उन्हें छोड़कर चली गई थी. आलिया ने यह भी कहा कि उनको काफी मेंटली टॉर्चर किया गया और इसी वजह से वह शादी तोड़ना चाहती हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. हालांकि करिश्मा कपूर ने शादी के कई सालों बाद संजय कपूर के ऊपर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया है और अब वह अकेले ही रहती है.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने 2010 में सम्राट दहल के साथ शादी की थी. हालांकि उनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई. मनीषा ने शादी टूटने के बाद कहा था- मेरे सपनों में शादी का बहुत सुंदर सपना था. लेकिन जब आप बुरे रिलेशनशिप में होते हैं तो इससे बाहर निकल जाना ही बेहतर होता है.

सैफ अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में लव मैरिज की थी. शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच अनवन होने लगी. तलाक के बाद सैफ ने अमृता पर आरोप लगाया था कि वह हमेशा उन्हें याद दिलाती रहती कि वह असफल है. वह हमेशा सैफ की बेइज्जती करती थी. उनके साथ गाली-गलौज करती थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: