इस भाषा को देश की 23वीं आधिकारिक भाषा बनाना चाहते हैं रणवीर सिंह, लोगों से की अभियान में जुड़ने की अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस भाषा को देश की 23वीं आधिकारिक भाषा बनाना चाहते हैं रणवीर सिंह, लोगों से की अभियान में जुड़ने की अपील

इस भाषा को देश की 23वीं आधिकारिक भाषा बनाना चाहते हैं रणवीर सिंह, लोगों से की अभियान में जुड़ने की अपील

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में एक नई पहल शुरू की है. उन्होंने एक अभियान चलाया है जिसके तहत वह चाहते हैं कि भारतीय संकेतिक भाषा को देश की आधिकारिक भाषा का अधिकार मिले. इसके लिए रणवीर एक ऐसी याचिका पर हस्ताक्षर कर रहे हैं जिसका उद्देश्य इस मुहिम के बारे में जागरूकता बढ़ाना है.


रणवीर सिंह ने अपने अभियान के लिए लोगों से भी मदद मांगी है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से रैपर-कवि स्पिटफायर के वार्तालाप का एक सांकेतिक भाषा का वीडियो जारी कर लोगों से इसका समर्थन करने की अपील की. रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर लिखा- यह हमारी सांकेतिक भाषा का पहला वीडियो है वार्तालाप. हम इसे इस उम्मीद के साथ जारी कर रहे हैं कि यह ट्रैक भारतीय सांस्कृतिक भाषा को भारत की आधिकारिक भाषा बनाने में अधिक बातचीत को ट्रिगर करेगा. हमें उम्मीद है कि आपको यह जरूर पसंद आएगा.


हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर हल्क होगन की तरह पोज देते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- तुम क्या करोगे जब तुम्हारे ऊपर Hulkamania चढ़ा हुआ है.


इस दौरान रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि एक समय था जब उनकी दीवार पर हल्क होगन का पोस्टर हुआ करता था. बता दें कि रणवीर की अपकमिंग फिल्म 83 मैं वह कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी उनके साथ होंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: