सोनू सूद को मजदूरों की मदद करने से रोकते थे बॉलीवुड सितारे, आज कहते हैं यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद को मजदूरों की मदद करने से रोकते थे बॉलीवुड सितारे, आज कहते हैं यह बात

सोनू सूद को मजदूरों की मदद करने से रोकते थे बॉलीवुड सितारे, आज कहते हैं यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



Sonu Sood

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. जो जहां है वही फंसा हुआ है. बहुत से लोग ऐसी मुश्किल की घड़ी में अपने परिवार से दूर हैं. ऐसे लोग अपने घर वापस पहुंचना चाहते हैं. हालांकि गरीब मजदूर वर्ग के लोग अपने घर वापस लौटने के लिए मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. मजदूरों को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने उठाई है.

Sonu Sood

सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं. उन्होंने पिछले कई दिनों से मुंबई और दूसरे शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा दिया है और वह अभी भी इस काम को कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह हर रोज जरूरतमंदों को भोजन भी उपलब्ध करवा रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उनके इस काम को लेकर बॉलीवुड सितारे क्या सोचते हैं.

Sonu Sood

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने की ठानी तो बॉलीवुड में उनके दोस्तों ने उनसे कहा कि बाहर इतना खतरा है और तुम बाहर जा रहे हो. मैंने अपने दोस्तों से कहा कि मुझे लगता है कि मुझे उन लोगों के पास जाना चाहिए. सोनू ने बताया कि वह ऐसी जगह पर जाते हैं जहां बहुत भीड़ होती है और वहां बहुत खतरा भी रहता है. लेकिन मुंबई में अलग-अलग जगहों पर रहने वाले लोग बसों तक नहीं आ सकते. ऐसे में उन्हें वहां तक लाने के लिए सबके पास पहुंचना होता है.

Sonu Sood

सोनू सूद ने यह भी बताया कि अब बॉलीवुड में काम करने वाले उनके दोस्त उनकी तारीफ करते हैं और कहते हैं- यह बहुत सराहनीय है और हमें नहीं लगता कि ऐसा कर पाना मुमकिन है. जो तुम ने कर दिखाया, वह शायद हम सब मिलकर भी ना कर पाते.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Sonu Sood

Post A Comment:

0 comments: