TIK-TOK की ब्रांड इमेज को कोरोना ने दिया करारा झटका, इमेज को बचाने के लिए बैन किया फैजल सिद्दीकी का अकाउंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

TIK-TOK की ब्रांड इमेज को कोरोना ने दिया करारा झटका, इमेज को बचाने के लिए बैन किया फैजल सिद्दीकी का अकाउंट

TIK-TOK की ब्रांड इमेज को कोरोना ने दिया करारा झटका, इमेज को बचाने के लिए बैन किया फैजल सिद्दीकी का अकाउंट

<-- ADVERTISEMENT -->



faizal siddiqui

कोरोना वायरस की वजह से लोगों में पहले से ही चीन के खिलाफ गुस्सा है. लेकिन अब इस गुस्से का शिकार चीन की कंपनी का वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक बन रहा है. भारत में लोग तेजी से टिकटॉक को अपने मोबाइल से अनइनस्टॉल कर रहे हैं. कंपनी की ब्रांड वैल्यू को बनाए रखने के लिए आदित्य बिरला ग्रुप के एक सीनियर अधिकारी को टिकटॉक ने अपने यहां नियुक्त किया. लेकिन मामला संभलने का नाम ही नहीं ले रहा है.

faizal siddiqui

शुरुआत में टिकटॉक ने तेजी से सफलता हासिल की. लेकिन अब यह उतनी ही तेजी से नीचे भी गिर रहा है. टिकटॉक के साथ हुई कुछ छिटपुट घटनाओं ने बड़ा रूप ले लिया है. अब इस वजह से टिकटॉक में अपने प्लेटफार्म पर चल रहे कुछ विवादित अकाउंट को बंद करना शुरू कर दिया है. इसी के चलते टिकटॉक ने हाल ही में फैजल सिद्दीकी का अकाउंट भी बंद कर दिया, जिन्होंने तेजाब हमले पर टिकटॉक वीडियो बनाया था.

faizal siddiqui

पिछले हफ्ते टिकटॉक ने भारत में अपने नए मार्केटिंग हेड अशोक चेरियन की नियुक्ति की थी, जो पहले आदित्य बिड़ला ग्रुप के एप्लॉज एंटरटेनमेंट में मार्केटिंग और रेवेन्यू ऑफिसर के रूप में काम करते थे. टिकटॉक अशोक की अगुवाई में भारत में बिगड़ी अपनी छवि को सुधारने की कोशिश में है.

faizal siddiqui

बता दें कि टिकटॉक सबसे पहले लॉकडाउन के दौरान फेक न्यूज़ फैलाने के चलते लोगों के निशाने पर आ गया. इसके बाद फैजल सिद्दीकी के भाई आमिर सिद्दीकी ने कैरीमीनाटी के साथ यूट्यूब वर्सेस टिकटॉक की लड़ाई शुरू कर दी जिसकी वजह से प्लेटफार्म को बहुत नुकसान हुआ और लाखों लोगों ने इसके चलते टिकटॉक को अनइंस्टॉल कर दिया. टिकटॉक की रेटिंग अब 4.5 से 1.3 हो गई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: