कभी बॉलीवुड पर चलता था 'नागिन' रीना रॉय का राज, आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बॉलीवुड पर चलता था 'नागिन' रीना रॉय का राज, आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी

कभी बॉलीवुड पर चलता था 'नागिन' रीना रॉय का राज, आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय का 7 जनवरी को जन्मदिन होता है. रीना रॉय ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाएं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. आज भी उनके लाखों दीवाने हैं. वह एक समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल रही.

reena roy

रीना रॉय को फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए 20 साल हो चुके हैं. अब उनका लुक भी काफी बदल गया है. वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर गुमनाम जिंदगी जी रही है. रीना रॉय का असली नाम सायरा अली है. लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. रीना रॉय ने फिल्म कालीचरण में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम किया था. इसके बाद यह जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई.

reena roy

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि शादी के बाद भी उनका रीना रॉय के साथ अफेयर रहा था. लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई. रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा से अलग होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी कर ली.

reena roy

लेकिन इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकी और कुछ सालों में दोनों का तलाक हो गया. रीना रॉय आखिरी बार फिल्म रिफ्यूजी में नजर आई थी, जो 2000 में रिलीज हुई थी. रीना रॉय अब काफी बदल गई है और गुमनाम जिंदगी जी रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: