Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सोनाक्षी सिन्हा, रीना रॉय और शत्रुघ्न की बेटी हैं? जाने पूरा सच

क्या सोनाक्षी सिन्हा, रीना रॉय और शत्रुघ्न की बेटी हैं? जाने पूरा सच

<-- ADVERTISEMENT -->




sonakshi sinha reena roy

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का 2 जून को जन्मदिन होता है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. शत्रुघ्न सिन्हा अपने जमाने के बहुत ही कामयाब हुए अभिनेता रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल काफी हद तक 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना राय से मिलती है. ऐसा कहा जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है.

reena roy shatrughan sinha

ऐसा इस वजह से है क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा का शादी के बाद भी कई सालों तक रीना रॉय से अफेयर रहा था. रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म कालीचरण में पहली बार एक साथ काम किया था. उसके बाद यह दोनों लगभग 16 फिल्मों में नजर आए. इस दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई.

reena roy shatrughan sinha

रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में पागल थीं और उनसे पत्नी पूनम को तलाक देने के लिए कहती थी. लेकिन शत्रुघ्न अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहते थे और ना ही वो रीना रॉय को छोड़ना चाहते थे. हालांकि जब रीना रॉय को लगने लगा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनसे शादी नहीं करेंगे, तो उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से दूरी बना ली.

reena roy shatrughan sinha

फिर उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी कर ली. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका शादी के बाद भी रीना रॉय के साथ अफेयर रहा था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: