72 साल की इस अभिनेत्री के निधन से दुखी हैं सभी, परिवार वालों ने बताई क्या है सच्चाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

72 साल की इस अभिनेत्री के निधन से दुखी हैं सभी, परिवार वालों ने बताई क्या है सच्चाई

72 साल की इस अभिनेत्री के निधन से दुखी हैं सभी, परिवार वालों ने बताई क्या है सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->



वेटरन एक्ट्रेस मुमताज के निधन की खबर से हर कोई सदमे में आ गया. गुरुवार देर रात को सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर वायरल हुई. लेकिन उनके परिवार वालों ने उनकी मौत की खबर को झूठा बताया और बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है. जब मुमताज के निधन की खबर वायरल हुई तो आम लोगों ने ही नहीं बल्कि पंजाब के एक मिनिस्टर ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.


मुमताज 70-80 के दशक की मशहूर अदाकारा रही है. उनके निधन की खबर जब सामने आई तो कुछ लोगों ने इस पर विश्वास कर लिया और उनको श्रद्धांजलि देने लगे. एक नेता ने ट्वीट कर लिखा- मुमताज जी हमारे बीच नहीं रही, मैं इस बात से काफी दुखी हूं. उनके निधन से मैंने अपने करीबी दोस्त को हमेशा के लिए खो दिया है. हमारी आखिरी मुलाकात लंदन में हुई थी. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. आप भले ही हमारे बीच नहीं रही, लेकिन हम आपको हमेशा याद रखेंगे.


हालांकि उनके परिवार वालों ने इस खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि मुमताज पूरी तरह से ठीक है और अपने परिवार के साथ हैं. इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें. बता दें कि मुमताज आखिरी बार फिल्म आंधियां में नजर आई थी जो 1990 में रिलीज हुई थी.


मुमताज को 2001 में पता चला कि उनको ब्रेस्ट कैंसर है. उन्होंने अपना इलाज करवाया और अब वह पूरी तरह से ठीक है. मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी की. मुमताज की दो बेटियां हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Mumtaz

Post A Comment:

0 comments: