Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब जमीन पर बैठकर ही खाना खाने लगी थीं ऐश्वर्या राय, सिर पर सजा था मिस वर्ल्ड का ताज

जब जमीन पर बैठकर ही खाना खाने लगी थीं ऐश्वर्या राय, सिर पर सजा था मिस वर्ल्ड का ताज

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाती हैं. ऐश्वर्या की एक तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर उस समय की है जब ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. ऐश्वर्या 1994 में मिस वर्ल्ड बनी थी.

aishwarya rai

इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय मां के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती हुई नजर आ रही है. यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजा हुआ है. उन्होंने साड़ी पहन रखी है. यह तस्वीर एक कार्यक्रम के दौरान ली गई थी.

aishwarya rai

इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी थी. उस समय वो आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रही थीं. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में फिल्म और प्यार हो गया से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल मुख्य भूमिका में थे.

aishwarya rai

हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी जिसका निर्देशन मणिरत्नम कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है. इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या के फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: