होने वाली पत्नी को प्रपोज करने से पहले ऐसी हो गई थी अनिल कपूर की हालत, सुनाई लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होने वाली पत्नी को प्रपोज करने से पहले ऐसी हो गई थी अनिल कपूर की हालत, सुनाई लव स्टोरी

होने वाली पत्नी को प्रपोज करने से पहले ऐसी हो गई थी अनिल कपूर की हालत, सुनाई लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->



19 मई को अनिल कपूर की शादी की 36 वीं सालगिरह थी. इस खास मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लव स्टोरी को शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो के जरिए बताया कि कैसे उन्होंने करियर और प्यार में से प्यार को चुनना पसंद किया. अनिल ने इस दौरान यह भी बताया कि वह सुनीता को प्रपोज करने के दौरान बहुत तनाव में थे.

anil kapoor sunita kapoor

अनिल कपूर ने बताया कि हमारी लव स्टोरी की शुरुआत 17 मई की रात को हुई थी. मुझे एक जरूरी फिल्म साइन करनी थी, जो मेरे करियर के लिए बहुत बड़ी थी. 18 मई को मैंने बड़ा कदम उठाया. मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रपोज किया. उस समय में बहुत तनाव में था. मैं इस चीज को बार-बार टाल रहा था. लेकिन मुझे समझ आ गया कि मुझे अपने करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था.

anil kapoor sunita kapoor
आखिरकार मैंने 18 मई को प्रपोज कर दिया. अनिल कपूर ने यह भी बताया कि लोग वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं. लेकिन मैं प्रपोजल एनिवर्सरी मनाता हूं. अनिल कपूर ने बताया कि सुनीता बैंकर की बेटी थी और मॉडलिंग कर रही थी. उन्होंने अनिल से साफ कह दिया था कि वह घर के काम नहीं करेंगी और ना ही किचन में जाएंगी.

anil kapoor sunita kapoor

इसके बाद अनिल ने निश्चय कर लिया कि जब तक वो कुछ बन नहीं जाते, तब तक सुनीता को प्रपोज नहीं करेंगे. अनिल ने बताया कि जैसे ही मुझे फिल्म जंग के लिए साइनिंग अमाउंट मिल गया तो मैंने सुनीता को फोन पर कहा कि हम पर शादी करने वाले हैं और फिर हमने अगले दिन शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: