बीमार मां को लेकर यूपी पहुंचे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर आई एक और मुसीबत, पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बीमार मां को लेकर यूपी पहुंचे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर आई एक और मुसीबत, पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस

nawazuddin siddiquis wife aliya sent him a legal notice. बीमार मां को लेकर यूपी पहुंचे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर आई एक और मुसीबत, पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. वह परेशानियों से जूझ रहे हैं. हाल ही में वह अपनी बीमार मां को लेकर अपने पैतृक गांव बुढ़ाना गए. लेकिन दूसरी तरफ उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस दिया है. आलिया के वकील ने बताया कि आलिया ने नवाज को नोटिस व्हाट्सएप पर और ईमेल के जरिए भेजा है.

nawazuddin-siddiquis-wife-aliya-sent-him-a-legal-notice

अभय शाह ने बताया कि उनको यह नोटिस 7 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया है. लेकिन उन्होंने यह बताने से साफ इंकार कर दिया कि नोटिस में क्या वजह बताई गई है. अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया गया है. उन्हें 15 दिन का समय दिया गया है.

nawazuddin-siddiquis-wife-aliya-sent-him-a-legal-notice

अगर इस समयावधि में वह कोई जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने इस खबर पर मोहर लगाई है. हालांकि उन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई है.

nawazuddin-siddiquis-wife-aliya-sent-him-a-legal-notice

बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. इससे पहले 2017 में भी ऐसी खबरें आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों के रिश्ते खराब चल रहे हैं. हालांकि उस समय दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: