तलाक पर पहली बार बोली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, कहा- यह शादी अब और नहीं, बच्चों की कस्टडी भी लूंगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक पर पहली बार बोली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, कहा- यह शादी अब और नहीं, बच्चों की कस्टडी भी लूंगी

तलाक पर पहली बार बोली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, कहा- यह शादी अब और नहीं, बच्चों की कस्टडी भी लूंगी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें हाल ही में तलाक का नोटिस भेजा. इसके बाद आलिया ने बताया कि आखिर वह क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अलग हो रही हैं. उन्होंने इसके लिए नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के भाई को जिम्मेदार ठहराया है. बता दें कि आलिया ने 2 महीने पहले अपना नाम कानूनी रूप से बदलकर फिर से अंजना किशोर पांडे कर लिया.

Nawazuddin Siddiqui

नवाज़ुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुई थी. इन दोनों की लव मैरिज थी. लॉकडाउन की वजह से आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस ईमेल और व्हाट्सएप पर भिजवाया है. आलिया ने तलाक को लेकर कहा कि वह शादी के बाद से ही मुसीबत झेल रही हैं. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि वह अपने बच्चों की कस्टडी भी लेना चाहती हैं.

Nawazuddin Siddiqui

आलिया ने न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा- कुछ ऐसी बातें हैं जिनको मैं पब्लिक में नहीं लाना चाहती. मैं शादी के बाद से ही समस्या झेल रही हूं. उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन में उन्हें इस फैसले पर विचार करने का काफी समय मिल गयाय

Nawazuddin Siddiqui

वह कहती हैं कि शादी के बाद मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट खत्म हो चुकी है. मुझे ऐसा एहसास दिलाया गया कि जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं. मैंने खुद को हमेशा अकेला महसूस किया. अब मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने नाम के लिए नहीं करना चाहती हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: