एक समय पिता का नाम लेने में शर्म महसूस करते थे करण जौहर, इस घटना से बदल गया नजरिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक समय पिता का नाम लेने में शर्म महसूस करते थे करण जौहर, इस घटना से बदल गया नजरिया

एक समय पिता का नाम लेने में शर्म महसूस करते थे करण जौहर, इस घटना से बदल गया नजरिया

<-- ADVERTISEMENT -->



करण जौहर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब करण जौहर को अपने पिता यश जौहर का नाम लेने में भी शर्म महसूस होती थी. करण जोहर ने खुद इस बात का खुलासा किया था. करण जौहर ने यारों की बारात शो के दौरान बताया था कि उस समय उनके पिता फिल्मी करियर में स्ट्रगल कर रहे थे. उनकी एक फिल्म मुकद्दर का सिकंदर रिलीज हुई थी.

karan johar


लेकिन यह फिल्म चली नहीं, क्योंकि उसके साथ फिल्म मिस्टर इंडिया भी रिलीज हुई थी. करण जौहर से जब भी कोई उनके पिता के बारे में पूछता तो वह कहते हैं कि ये उनके पापा नहीं हैं वह एक बिजनेसमैन हैं. एक बार कॉलेज में अनिल थदानी ने करण से कहा कि तुम्हारे पापा ने अग्नीपथ बनाई है ना.

karan johar

इस पर करण कुछ बोलते उससे पहले ही अनिल ने फिल्म की तारीफ की और बताया कि लड़के फिल्म के पीछे पागल हो गए हैं. इस घटना के बाद करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर का नाम बताना शुरू कर दिया था. जब भी कोई उनसे पूछता कि उनके पिता का नाम क्या है तो वह गर्व के साथ अपने पिता का नाम लेते थे.

karan johar

बता दें कि यश चौहर ने अपने करियर में दोस्ताना, गुमराह, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो जैसी फिल्में प्रोड्यूस की. उनके निधन के बाद करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन को आगे बढ़ाया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: