Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

27 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गया यह अभिनेता, लोग बोले- बस इतनी छोटी-सी उम्र लिखा के लाए थे

27 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गया यह अभिनेता, लोग बोले- बस इतनी छोटी-सी उम्र लिखा के लाए थे

<-- ADVERTISEMENT -->


सलमान खान की सुपरहिट फिल्म रेडी में नजर आए अभिनेता मोहित बघेल महज 27 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए. वह कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थे. मोहित के निधन के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई. बॉलीवुड के कई सितारों ने मोहित के निधन पर शोक व्यक्त किया.

salman-khan-co-actor-mohit-baghel-passes-away-at-age-of-27

मशहूर कॉमेडियन जसवंत सिंह राठौर ने मोहित के निधन पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- और छोटे मियां मोहित... यह क्या कर गए यार... बस इतनी छोटी सी उम्र लिखवा कर लाए थे.


जसवंत ने आगे लिखा- कल की ही बात है जब 2009 में हम छोटे मियां बड़े मियां टीवी शो में मिले थे. सब हंसते हुए कहा करते थे कि असल में बड़े मियां तुम हो और छोटे मियां मैं.... यह सच भी था क्योंकि तुम बहुत सी चीजों में मुझसे आगे थे. तुम्हारी कॉमिक टाइमिंग का जवाब नहीं है.


डायरेक्टर राज शांडिल्य ने भी मोहित को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की... मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंटरेस्ट ही रुक गई है.. जल्दी से ठीक हो कर आजा... उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे. तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है इसीलिए अगली फिल्म के सेट पर तेरा इंतजार करूंगा और तुझे आना ही 
पड़ेगा.... ओम साईं राम....

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: