Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉकडाउन के दौरान विवादों में रहे यह सितारे, किसी का टि्वटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो कोई हुआ ट्रोल

लॉकडाउन के दौरान विवादों में रहे यह सितारे, किसी का टि्वटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो कोई हुआ ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में पिछले 2 महीनों से लॉकडाउन है. ऐसे में हर कोई अपने घर में है. इस समय ज्यादातर सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए है और वह कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हालांकि लॉकडाउन में कई सितारे विवादों में घिर गए.

story-bollywood-controversy-in-lockdown-amitabh-bachchan-sonakshi-sinha-kanika-kapoor-sonu-nigam-and-kangoli-ranaut-sister-rangoli-chandel

बॉलीवुड सिंगर सोनू सूद लॉकडाउन की वजह से पिछले दिनों दुबई में फंसे हुए थे. लेकिन अचानक से सोनू सूद के खिलाफ ट्विटर पर गिरफ्तारी की मांग उठने लगी. दरअसल सोनू सूद ने कुछ साल पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर लगाने पर आपत्ति जताई थी. इस वजह से काफी बवाल मच गया.

कनिका कपूर

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद हड़कंप मच गया, क्योंकि कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी और इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने की जगह हाई प्रोफाइल पार्टियों में हिस्सा लिया. इस वजह से काफी बवाल हुआ.

कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लॉकडाउन में ट्विटर पर कई ट्वीट किए जिसकी वजह से काफी बहस हुई और गलत जानकारी फैलाने के आरोप में रंगोली का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया गया.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी लॉकडाउन में विवादों में घिरे रहे. उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. फैंस ने कोरोना वायरस महामारी में डोनेशन ना देने के आरोप में उन्हें ट्रोल किया.

 सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा से कौन बनेगा करोड़पति में रामायण से जुड़ा सवाल पूछा गया था जिसका वह जवाब नहीं दे पाईं थी. अब जब टीवी पर दोबारा से रामायण का प्रसारण हुआ तो मुकेश खन्ना ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर सोनाक्षी के पिता ने सोनाक्षी का सपोर्ट किया. इसके बाद मुकेश खन्ना ने अपने बयान पर सफाई भी दी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: