Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों रीना रॉय से मिलती है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की शक्ल ?

आखिर क्यों रीना रॉय से मिलती है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की शक्ल ?

<-- ADVERTISEMENT -->




70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही रीना रॉय का शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अफेयर रहा था. इन दोनों के अफेयर की खबरें उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियों में थी. शत्रुघ्न सिन्हा पहले से शादीशुदा थे. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों में काम करते-करते रीना रॉय के प्यार में पड़ गए.

sonakshi sinha reena roy

रीना रॉय से शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल से मिलती है. इसी वजह से लोग ऐसा भी कहते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय की बेटी है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय ने फिल्म कालीचरण में एक साथ काम किया था. इसी दौरान इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी.

sonakshi sinha reena roy

इसके बाद यह दोनों लगभग 16 फिल्मों में एक साथ नजर आए. खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात को स्वीकार किया था कि उनका रीना रॉय के साथ अफेयर रहा था. रीना रॉय शत्रुघन से अपनी पत्नी पूनम को तलाक देकर उनसे शादी करने को कहती थी. लेकिन शत्रुघ्न ना तो अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते थे और ना ही रीना रॉय को छोड़ना चाहते थे.

sonakshi sinha reena roy

कुछ समय बाद रीना रॉय और शत्रुघ्न के बीच दूरियां आ गईं. इसके बाद रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी कर ली. रीना रॉय की शादी की खबर सुनकर शत्रुघ्न सिन्हा फूट-फूट कर रोए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: