Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सफल करियर होने के बावजूद विदेश में जाकर बस गए ये सितारे, कोई गया अमेरिका तो कोई नार्वे

सफल करियर होने के बावजूद विदेश में जाकर बस गए ये सितारे, कोई गया अमेरिका तो कोई नार्वे

<-- ADVERTISEMENT -->


कोई भी सेलिब्रिटी जब अपना करियर शुरू करता है तो वह सफलता की उम्मीद लेकर आता है. हालांकि बहुत कम सितारे ही एक्टिंग इंडस्ट्री में सफलता हासिल कर पाते हैं. कुछ लोग असफल होकर एक्टिंग इंडस्ट्री छोड़ देते हैं. वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सफल एक्टिंग करियर को छोड़कर विदेशों में जाकर बस गए.


टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में मीहिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मीहिका वर्मा ने भी अचानक से एक्टिंग इंडस्ट्री से दूरी बना ली. शादी के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. अब वह अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है.


सीरियल ये हैं मोहब्बतें से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता संग्राम सिंह ने अचानक से टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. शादी के कुछ महीनों बाद संग्राम सिंह नार्वे जाकर बस गए. संग्राम की पत्नी गुरकिरण कौर पेशे से VAT परामर्शदाता के तौर पर काम करती हैं. संग्राम सिंह नार्वे में ही बिजनेस कर रहे हैं.


सीरियल नव्या से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री सौम्या सेठ भी अचानक से इंडस्ट्री को छोड़कर विदेश में बस गई. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर से शादी कर ली और वह अमेरिका में सेटल हो गई.


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सेलीना जेटली ने अपना सफल करियर छोड़कर विदेशी बिजनेसमैन से शादी कर ली और वह विदेश में जाकर ही बस गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: