मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सुष्मिता से हार गई थीं ऐश्वर्या, आखिरी राउंड में हुआ था टाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सुष्मिता से हार गई थीं ऐश्वर्या, आखिरी राउंड में हुआ था टाई

मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सुष्मिता से हार गई थीं ऐश्वर्या, आखिरी राउंड में हुआ था टाई

<-- ADVERTISEMENT -->



sushmita aishwarya

24 साल पहले ऐश्वर्या रॉय ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. अब वह 44 साल की हो चुकी है. 1994 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट भी हुआ था जिसमें सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या को हरा दिया था. बता दें कि गोवा में हुई इस प्रतियोगिता में ऐश्वर्या और सुष्मिता सेन को 9.33 अंक मिले थे. दोनों के बीच टाई हुआ था जिसकी वजह से दोनों से एक-एक सवाल पूछा गया था.

sushmita aishwarya

ऐश्वर्या से पूछा गया- यदि आपको पति में गुणों की तलाश करनी है, तो द बोल्ड एंड ब्यूटीफुल के रिज फोरेस्टर और सांता बारबरा से मेसन कैपवेल में से किसे चुनेंगी? तो ऐश्वर्या ने जवाब दिया- मेसन, क्योंकि हम दोनों में बहुत सी चीजें समान है. मेसन का बहुत ही केयरिंग नेचर है, और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल है.

sushmita aishwarya

सुष्मिता से यह सवाल किया गया कि अपने देश की टेक्सटाइल हेरिटेज के बारे में क्या जानती हैं. यह कितना पुराना रहा है और आप क्या पहनना पसंद करती हैं. इस सवाल के जवाब में सुष्मिता ने कहा था- मुझे लगता है कि यह सब महात्मा गांधी की खादी से शुरू हुआ था. तब से यह एक लंबा सफर तय कर चुका है. लेकिन टेक्सटाइल हैरिटेज की मूल बातें वही से हैं.

sushmita aishwarya

बता दें कि मिस इंडिया कांटेस्ट जीतने के बाद 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. जबकि ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: