जब बेटे के लिए नवाजुद्दीन की मां को गिरवी रखने पड़े थे अपने गहने, जानिए पूरी कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब बेटे के लिए नवाजुद्दीन की मां को गिरवी रखने पड़े थे अपने गहने, जानिए पूरी कहानी

nawazuddin siddiqui shares incident mother keep jewelery jwellers. जब बेटे के लिए नवाजुद्दीन की मां को गिरवी रखने पड़े थे अपने गहने, जानिए पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फिल्मों में नाम कमाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया था कि उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. नवाजुद्दीन ने बताया कि आज मैं इस मुकाम पर हूं मेरी मां की वजह से हूं. एक समय मेरी मां ने अपने जेवर गिरवी रख कर मुझे एक्टिंग के लिए भेजा था.

nawazuddin siddiqui shares incident mother keep jewelery jwellers

नवाजुद्दीन ने यह भी बताया कि पहली बार फिल्मों में काम करने से उनकी जो कमाई हुई थी उससे उन्होंने गांव जाकर सुनार के पास गिरवी रखे अपनी मां के जेवर छुड़ाए थे. नवाजुद्दीन ने बताया कि जब मैं वह जेवर लेकर अपनी मां के पास गया तो मेरी मां बहुत खुश हुई थी.

nawazuddin siddiqui shares incident mother keep jewelery jwellers

नवाजुद्दीन ने एक और इंटरव्यू में कहा था कि मुझे फिल्म किक मैं सूट बूट पहने देख मेरी मां बहुत खुश हुई थी. बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे. उन्होंने पहली बार फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में कुछ सेकंड के लिए पॉकेटमार का रोल निभाया था.

nawazuddin siddiqui shares incident mother keep jewelery jwellers

हालांकि वह लगातार मेहनत करते रहे और देखते ही देखते बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता बन गई है. अब तक वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: