जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से सोनाक्षी ने स्कूल जाने से कर दिया था मना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से सोनाक्षी ने स्कूल जाने से कर दिया था मना

जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से सोनाक्षी ने स्कूल जाने से कर दिया था मना

<-- ADVERTISEMENT -->


Shatrughan Sinha, Sonakshi Sinha

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा को लोग दबंग गर्ल के नाम से भी पुकारते हैं. सोनाक्षी ने पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई. सोनाक्षी ने करीना कपूर के रेडियो शो व्हाट वूमेन वांट में कई खुलासे किए थे.

 Sonakshi Sinha

इस दौरान उन्होंने बताया था कि एक बार अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से उन्होंने अपनी मां को स्कूल ना जाने की धमकी तक दे डाली थी. सोनाक्षी ने बताया कि मेरे पापा जब मंत्री थे तब मेरे साथ सुरक्षा के लिए कुछ लोग स्कूल जाते थे. मुझे बहुत अजीब लगता था. मैं कहीं भी जाती थी तो कोई ना कोई मेरे साथ होता था.

 Sonakshi Sinha

मैं उस समय छठवीं या सातवीं क्लास में थी. अचानक से भारी सिक्योरिटी और गनमैन हमारे साथ चलने लगे. जब मैं स्कूल जाती थी तो सिक्योरिटी गार्ड से भरी जीप मेरे साथ होती थी. मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था. फिर एक बार मैंने अपनी मां से कह दिया कि यह सब बंद करें. नहीं तो मैं स्कूल नहीं जाऊंगी.

 Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा पिछले साल 4 फिल्मों में नजर आई थी. वह कलंक, खानदानी शफाखाना, मिशन मंगल और दबंग 3 में नजर आईं. सोनाक्षी के पास फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भी है जिसमें अजय देवगन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: