मौका मिलते ही खेती-बाड़ी करने लगते हैं नवाजुद्दीन, पहली पत्नी को छोड़ इससे की दूसरी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मौका मिलते ही खेती-बाड़ी करने लगते हैं नवाजुद्दीन, पहली पत्नी को छोड़ इससे की दूसरी शादी

nawazuddin siddiqui birthday and life interesting facts. मौका मिलते ही खेती-बाड़ी करने लगते हैं नवाजुद्दीन, पहली पत्नी को छोड़ इससे की दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 19 मई 1974 को उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में हुआ था. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. हालांकि आज भी वो जमीन से जुड़े हुए हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जब भी मौका मिलता है वह खेती-बाड़ी करते हैं.

nawazuddin-siddiqui-birthday-and-life-interesting-facts

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे जब भी फिल्मों से समय मिलता है मैं अपने गांव चला जाता हूं और वहां खेतों की देखभाल करता हूं. मैं कुछ दिन वहां खेती करते हुए बिताता हूं. यह काम करने से मुझे सुकून मिलता है. फिर मैं नए किरदार की तैयारी में जुट जाता हूं.

nawazuddin-siddiqui-birthday-and-life-interesting-facts

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हाल ही में उनको तलाक का नोटिस भेजा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के दो बच्चे भी हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहली शादी शीबा से हुई थी. उनकी पहली शादी बहुत जल्दी टूट गई.

nawazuddin-siddiqui-birthday-and-life-interesting-facts

हालांकि अब उनकी दूसरी शादी बर्बाद हो गई है. नवाजुद्दीन की पत्नी ने उनको तलाक का नोटिस भेज दिया है. बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म धूमकेतु में नजर आएंगे, जो एक छोटे कस्बे में रहने वाले राइटर की कहानी है जो अपने सपने पूरे करने के लिए मुंबई आता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: