Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां तलाक के बाद जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां तलाक के बाद जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती है. यह सितारे जितनी धूमधाम से शादी करते हैं, उतनी ही शान से जिंदगी भी जीते हैं. हालांकि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने धूमधाम से शादी की. लेकिन उनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई. यह अभिनेत्रियां शादी के बाद भी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

here-is-4-bollywood-actress-name-whoes-live-happily-after-divorce

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी

अभिनेत्री महिमा चौधरी ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की थी. हालांकि उनकी शादी 7 सालों में ही टूट गई. शादी के बाद महिमा अकेले ही अपने बेटे को पाल रही हैं और अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं.

करिश्मा कपूर

 करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया. वह अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले ही जिंदगी जी रही है.

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ शादी की थी. हालांकि इनकी शादी 2010 में टूट गई. संगीता बिजलानी अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही है.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने 2010 में बिजनेसमैन सम्राट से शादी की थी. हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया. मनीषा ने 2 साल बाद ही तलाक ले लिया और अब वह अकेले ही खुशहाल जीवन बिता रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: