Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बोनी कपूर के घर में दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, ये आई जाह्नवी और खुशी की रिपोर्ट

बोनी कपूर के घर में दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, ये आई जाह्नवी और खुशी की रिपोर्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




corona

मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद खुशी और जाह्नवी कपूर सहित घर के अन्य दूसरे लोगों की भी जांच हुई, जिनकी रिपोर्ट आ गई है और दो और लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बाकी सभी लोग पूरी तरह से स्वस्थ है.


बोनी कपूर के घर काम करने वाले 23 साल के चरण साहू नाम के सहायक की शनिवार को तबीयत खराब हुई जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव आया. इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया और इस बात की जानकारी स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार को दी गई.


चरण साहू के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का टेस्ट हुआ. पूरे परिवार ने खुद को कोरंटाइन कर लिया. रिपोर्ट में यह खबर सामने आई है कि दो और सहायक कोरोना पॉजिटिव हैं. बोनी कपूर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनके बच्चे और स्टाफ के दूसरे सदस्य पूरी तरह से स्वस्थ है.


साथ ही बोनी कपूर ने यह भी बताया कि वह लॉकडाउन के बाद से कहीं भी बाहर नहीं गए हैं और जो शख्स कोरोना पॉजिटिव है वह भी जल्द ठीक हो जाएगा. खुशी और जाह्नवी को लेकर बोनी कपूर ने कहा- मेरे बच्चे मेरे साथ है और वह सभी की ठीक है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: