आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा, जो उनके प्यार में पड़ गई रानी मुखर्जी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा, जो उनके प्यार में पड़ गई रानी मुखर्जी

movie know the reason why did rani mukerji fall in love with aditya chopra. आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा, जो उनके प्यार में पड़ गई रानी मुखर्जी

<-- ADVERTISEMENT -->



रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती है. यह कपल बहुत ज्यादा चर्चा में नहीं रहता. रानी और आदित्य के अफेयर की खबरें तो काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन इनकी शादी का किसी को पता नहीं चला.

movie-know-the-reason-why-did-rani-mukerji-fall-in-love-with-aditya-chopra

ऐसा कहा जाता है कि रानी मुखर्जी को कुछ कुछ होता है में आदित्य चोपड़ा के कहने पर ही करण जौहर ने कास्ट किया था. इसके बाद रानी मुखर्जी का बॉलीवुड करियर पटरी पर आ गया. आदित्य चोपड़ा की पहली शादी पायल खन्ना से हुई थी. हालांकि इन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और 2009 में आदित्य चोपड़ा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया. उनका पहली पत्नी से कोई बच्चा नहीं था.

movie-know-the-reason-why-did-rani-mukerji-fall-in-love-with-aditya-chopra

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे. इस वजह से रानी मुखर्जी के ऊपर आदित्य चोपड़ा का घर तोड़ने का इल्जाम भी लगा था. लेकिन एक इंटरव्यू में रानी ने यह कहा था कि आदित्य का तलाक होने के बाद ही उन्होंने आदित्य के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया था.

movie-know-the-reason-why-did-rani-mukerji-fall-in-love-with-aditya-chopra

रानी मुखर्जी ने यह भी बताया था कि आदित्य ने तलाक लेने के बाद मेरे पेरेंट्स से परमिशन ली थी कि क्या वह उनकी बेटी को डेट कर सकते हैं. 2014 में केवल 12 लोगों की मौजूदगी में रानी और आदित्य चोपड़ा की शादी हुई. 2015 में रानी मुखर्जी ने अदीरा को जन्म दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Rani Mukerji

Post A Comment:

0 comments: