तारक मेहता के 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने 10 सालों में वो किया जो कोई नहीं कर सकता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता के 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने 10 सालों में वो किया जो कोई नहीं कर सकता

तारक मेहता के 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने 10 सालों में वो किया जो कोई नहीं कर सकता

<-- ADVERTISEMENT -->



सब टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी को तो आप सब जानते ही होंगे. दिलीप जोशी 12 सालों से इस सीरियल में जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं और वह घर घर में मशहूर है. लगभग किसी भी कॉमेडी शो के लिए एक दशक से ज्यादा समय तक चलना बहुत बड़ी बात है. लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि किरदार को इस कदर शिद्दत से निभाना कि लोग असल जिंदगी में उसी के बलबूते पर आपको जानने लगे.

 Dilip Joshi

दिलीप जोशी भी इस मामले में बहुत ज्यादा लकी है. दिलीप जोशी को लोग उनके असली नाम से नहीं बल्कि जेठालाल के नाम से ज्यादा जानते हैं. बच्चा-बच्चा दिलीप जोशी को जेठालाल कहता है. हालांकि एक समय ऐसा था जब वह साल भर तक बेरोजगार रहे.

 Dilip Joshi

दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था. दिलीप जोशी फिल्म मैने प्यार किया में सलमान खान के साथ नजर आए थे. वह नौकर के किरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद दिलीप जोशी सलमान की फिल्म हम आपके हैं कौन में भी दिखाई दिए थे.

 Dilip Joshi

दिलीप जोशी को फिर 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब तक दिलीप जोशी कॉमेडी रोल के लिए कई बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीत चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Dilip Joshi

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: