Tik-Tok ने बैन किया आमिर सिद्दीकी का अकाउंट, तेजी से गिरती रेटिंग रोकने के लिए हटाए नेगेटिव रिव्यूज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Tik-Tok ने बैन किया आमिर सिद्दीकी का अकाउंट, तेजी से गिरती रेटिंग रोकने के लिए हटाए नेगेटिव रिव्यूज

Tik-Tok ने बैन किया आमिर सिद्दीकी का अकाउंट, तेजी से गिरती रेटिंग रोकने के लिए हटाए नेगेटिव रिव्यूज

<-- ADVERTISEMENT -->



Tik-Tok की लोकप्रियता लगातार गिरती जा रही है. ऐसे में टिकटॉक अपनी बिगड़ी छवि बचाने को यूट्यूब वर्सेस टिकटॉक विवाद का हिस्सा रहे आमिर सिद्दीकी का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. इसके पीछे की वजह कंपनी ने प्लेटफार्म की गाइडलाइंस का उल्लंघन करना बताया है. लेकिन आमिर सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें उनका अकाउंट सस्पेंड करने का कोई कारण नहीं बताया गया है और अब वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

amir siddiqui

बता दें कि टिकटॉक ने यह सब अपनी घटती लोकप्रियता से बचने के लिए किया है. इसी के तहत उसने इंटरनेट पर अपने नेगेटिव रिव्यूज को भी हटाना शुरू कर दिया है. आमिर सिद्दीकी ने अपना अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कहा- मैं जब सुबह उठा तब मुझे पता चला कि मेरा अकाउंट सस्पेंड हो गया है.

amir siddiqui

मैं अपनी टीम के साथ मिलकर कंपनी से बातचीत कर रहा हूं और अकाउंट सस्पेंड किए जाने के पीछे का कारण जानने की कोशिश कर रहा हूं. अगर मामला सीधे तरीके से नहीं निपटा तो मैं कानूनी कार्यवाही करूंगा और अपने अकाउंट को वापस लाने की कोशिश करूंगा. मैं पिछले 1 महीने से तो सही तरह से सक्रिय भी नहीं हूं.

amir siddiqui

बता दें कि देशभर में युवाओं में टिकटॉक के खिलाफ काफी आक्रोश है. युवा इस ऐप को अनइंस्टॉल कर रहे हैं. पहले गूगल प्ले स्टोर पर ऐप की रेटिंग 4.5 थी. लेकिन भारत में लगातार विरोध के चलते अब इसकी रेटिंग 1.9 हो गई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: