Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा की हो गई शादी? हुआ सच्चाई का खुलासा

लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा की हो गई शादी? हुआ सच्चाई का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Sonakshi Sinha

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. वह अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपना फिल्मी करियर दबंग से शुरू किया था. वह आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में नजर आई थी.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में उनकी शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ. सोनाक्षी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की.

Sonakshi Sinha

उन्होंने कहा- फिलहाल तो मैं किसी तरह की कोशिश नहीं कर रही और ना ही मेरी फैमिली मेरे साथ शादी को लेकर जबरदस्ती कर रही है. जब होना होगा, तब वह जाएगी. सोनाक्षी ने यह भी कहा कि मैं अपने काम के साथ खुश हूं और मेरे माता-पिता भी खुश हैं, क्योंकि शादी के लिए लड़का तो मुझे ढूंढना है.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने इस दौरान सिंगल और मिंगल होने के सवाल पर घुमा फिराकर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कुछ सुनाई नहीं दे रहा. ऐसे में सोनाक्षी सिंगल है या मिंगल. यह कह पाना बहुत मुश्किल है. सोनाक्षी ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के लड़के के साथ शादी करना पसंद करेंगी. लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: