Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टिड्डियों को खा रहा था शख्स, अभिनेत्री ने वीडियो शेयर कर कहा- हमने अभी तक नहीं लिया सबक

टिड्डियों को खा रहा था शख्स, अभिनेत्री ने वीडियो शेयर कर कहा- हमने अभी तक नहीं लिया सबक

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स टिड्डियों को जाली में बंद किए हुए दिख रहा है. वीडियो में आगे वह जाली वाली थैली को खोलकर उसमें से टिड्डियों को निकालता है और उसकी टांग तोड़ कर खा लेता है.

meera chopra

यह वीडियो अभिनेत्री ने शेयर किया और हैरानी भी जताई. मीरा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- यह फॉरवर्ड वीडियो मिला. यह सच है या नहीं, पता नहीं. लोग क्या टिड्डियों को खा रहे हैं. क्या अब भी इन्हें सबक नहीं मिला. चारों तरफ कोरोना वायरस फैल गया है फिर भी, शॉकिंग.
बता दें कि इस वीडियो पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा- टिड्डियां गलती से चीन पहुंच गई थी. एक ने कहा- यह जैनुयन वीडियो है मैं मिडिल ईस्ट में करीब 19 साल से हूं. मैं जानती हूं वहां कुछ लोग हैं जो इन्हें खाते हैं.. वहीं कुछ लोगों ने लिखा- यह लोग असल में इंसान ही नहीं है. यह लोग एक तरह के वाइल्ड एनिमल्स है. जंगली जानवर जो दूसरे जानवरों को खाते हैं.

meera chopra

वहीं कुछ लोगों ने लिखा- अरे कहां से ले आई तुम यह ढूंढ कर. तो कुछ ने कहा- अरे यह इंडिया नहीं कुवैत है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह वीडियो पुराना है. मीरा चोपड़ा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: