शाहिद कपूर की मां ने तलाक को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- खुद अलग हुए थे पंकज कपूर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहिद कपूर की मां ने तलाक को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- खुद अलग हुए थे पंकज कपूर

शाहिद कपूर की मां ने तलाक को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- खुद अलग हुए थे पंकज कपूर

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर की मां नीलिमा आदमी ने अभिनेता पंकज कपूर से कई सालों पहले तलाक ले लिया था. उन्होंने तलाक के इतने सालों बाद खुलकर इस पर बात की है. हाल ही में नीलिमा अजीम ने बताया कि उनका पंकज से तलाक लेने का कोई इरादा नहीं था. पंकज कपूर खुद ही उनसे अलग हुए. उस समय शाहिद कपूर केवल साढ़े साल के थे.


बता दें कि पंकज कपूर और नीलिमा आजमी की शादी 1979 में हुई थी. 2 साल बाद शाहिद कपूर का जन्म हुआ और 1984 में नीलिमा और पंकज का तलाक हो गया. एक इंटरव्यू में नीलिमा ने कहा- मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि पंकज से अलग होने का फैसला मेरा नहीं था. यह बात सच है. उन्होंने खुद ही मुझसे अलग होने का निर्णय किया. मेरे लिए वह समय बहुत कठिन था.


नीलिमा ने यह भी बताया कि तलाक के बाद भी हम दोनों काफी समय तक अच्छे दोस्त रहे. मुझे जहां तक अंदाजा है मैं उस समय जब 15 साल की थी, तभी से हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. लेकिन जब हम अलग हुए तो उनके पास एक कारण था. मैं इसे भली-भांति समझती थी. हमने तलाक लिया. लेकिन फिर भी हम अच्छे दोस्त रहे. हालांकि अब सब ठीक है.


बता दें कि पंकज कपूर ने नीलिमा को तलाक देने के बाद 1988 में अभिनेत्री सुप्रिया पाठक के साथ शादी कर ली. इस शादी से उनके दो बच्चे हुए सना कपूर और रुहान कपूर हुए. नीलिमा ने भी 1990 में राजेश खट्टर के साथ शादी कर ली, जिससे उनके बेटे ईशान खट्टर पैदा हुए.नीलिमा का राजेश खट्टर से भी तलाक हो गया. इसके बाद 2004 में नीलिमा ने रजा अली खान से शादी कर ली. लेकिन ये शादी 5 साल बाद टूट गई. अब नीलिमा अपने बेटे शाहिद के साथ रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: