Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिथुन चक्रवर्ती की पहली पत्नी थीं बहुत खूबसूरत, लेकिन हुआ था ऐसा दर्दनाक हाल

मिथुन चक्रवर्ती की पहली पत्नी थीं बहुत खूबसूरत, लेकिन हुआ था ऐसा दर्दनाक हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




मिथुन चक्रवर्ती अपने जमाने के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता रहे हैं. अब वह फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आते हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने पर्दे पर अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता. उन्हें डिस्को डांसर के नाम से भी जाना जाता है. मिथुन चक्रवर्ती ने दो शादियां की. मिथुन चक्रवर्ती की पहली शादी हेलेना ल्यूक से हुई थी जो एक एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर थी.

mithun chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती का हेलेना से पहले सारिका के साथ भी अफेयर रहा था. हालांकि उनकी यह रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया .इसके बाद मिथुन के जिंदगी में हेलेना की एंट्री हुई. हेलेना के प्यार में मिथुन चक्रवर्ती इस तरह पागल हो गए कि उन्होंने सुबह 6 बजे से लेकर रात में सोने तक शादी के लिए राजी किया था. मिथुन हेलेना से रोज मिलते थे.

mithun chakraborty

मिथुन ने हेलेना के साथ 1979 में बिना किसी को बताए शादी की थी. उन दिनों मिथुन स्ट्रगलिंग एक्टर थे. हालांकि मिथुन और हेलेना की शादी 4 महीने बाद ही टूट गई. दरअसल ऐसा कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती का दिल योगिता बाली पर आ गया था जिस वजह से मिथुन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

mithun chakraborty

हेलेना एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती थी. उन्होंने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिश की. मिथुन से तलाक के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी वापसी करने की कोशिश की. लेकिन वह सफल नहीं हुई. आज हेलेना न्यूयॉर्क में रहती हैं और वह डेल्टा एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कर रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: