नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने दायर की तलाक की अर्जी, लगाए कई गंभीर आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने दायर की तलाक की अर्जी, लगाए कई गंभीर आरोप

nawazuddin siddiqui wife aaliya files for divorce and put some serious allegations. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने दायर की तलाक की अर्जी, लगाए कई गंभीर आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->



nawazuddin-siddiqui-wife-aaliya-files-for-divorce

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है और अभिनेता के पास नोटिस भेजकर मेंटेनेंस की डिमांड की है. साथ ही उनके ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. आलिया के वकील ने मीडिया को बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस दिया गया है. उनकी तरफ से जवाब आना बाकी है.

nawazuddin-siddiqui-wife-aaliya-files-for-divorce

वकील ने बताया कि यह सच है कि हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजा है. यह नोटिस 7 मई को भेजा गया है. इस नोटिस को व्हाट्सएप पर भेजा गया .है बाकी अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. मुझे लगता है वह इसे अनदेखा करने की कोशिश कर रहे हैं. नोटिस में मेंटेनेंस की मांग की गई है. उन्होंने और ज्यादा जानकारी नहीं दी.

nawazuddin-siddiqui-wife-aaliya-files-for-divorce

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया लगभग 10 साल से साथ हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच 2017 से ही कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले भी दोनों के तलाक लेने की खबरें आई थी. उस समय में इन खबरों को झूठा बताया गया था.

nawazuddin-siddiqui-wife-aaliya-files-for-divorce

आलिया ने भी मीडिया से बातचीत की और बताया कि मेरे और नवाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आलिया ने यह तक बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपना नाम भी वापस बदल लिया है, जो वह पहले थीं, अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: