इस जगह चल रही थी सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी, पता चलते ही अभिनेता ने कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस जगह चल रही थी सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी, पता चलते ही अभिनेता ने कही यह बात

इस जगह चल रही थी सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी, पता चलते ही अभिनेता ने कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस की संकट की घड़ी में रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं. वह मुंबई के प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए मदद कर रहे हैं, जिस वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उन्होंने कहा कि जब तक सभी प्रवासी भाईयों अपने घर तक नहीं पहुंच जाता, तब तक उनका यह अभियान जारी रहेगा.

sonu sood

सोनू सूद के इस नेक काम को देखते हुए लोग उनकी मूर्ति बनवाने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में एक शख्स ने बताया कि बिहार के 1 जिले में सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी हो रही है. लेकिन जब इस बात का सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे सबका दिल जीत लिया. सोनू सूद को टैग करते हुए प्रफुल्ल कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- सोनू सूद सर, बिहार के जिला सिवान में लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में है. सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको.

sonu sood

सोनू सूद ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा- भाई आप उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना. सोनू सूद के जवाब के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि सोनू सूद अब तक मुंबई से लगभग 12,000 से ज्यादा प्रवासियों को उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड सहित दूसरे राज्यों में भिजवा चुके हैं.

sonu sood

सोनू सूद ने ट्वीट कर यह भी जानकारी दी कि जो लोग अपने घर जाना चाहते हैं, वह संपर्क करें. उन्होंने ट्वीट किया- मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: