Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मजाक-मजाक में किशोर कुमार की तीसरी पत्नी बन गई थी ये अभिनेत्री, आज है इस सुपरस्टार की बीबी

मजाक-मजाक में किशोर कुमार की तीसरी पत्नी बन गई थी ये अभिनेत्री, आज है इस सुपरस्टार की बीबी

<-- ADVERTISEMENT -->




kishore kumar yogeeta bali

किशोर कुमार अपनी अदाकारी और गायकी के लिए ही नहीं बल्कि अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे. उन्होंने एक नहीं बल्कि चार चार शादियां की, जिनमें से उनकी एक शादी तो मजाक मजाक में ही हो गई थी. उनकी तीसरी शादी 70-80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं योगिता बाली से हुई थी जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था.

kishore kumar yogeeta bali

योगिता बाली को अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ डेब्यू करने का मौका मिला. योगिता बाली ने किशोर कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया. इन दोनों की जोड़ी को भी लोगों ने बहुत पसंद किया. देखते ही देखते योगिता बाली किशोर कुमार के प्यार में पड़ गई और फिर उन्होंने शादी भी कर ली.

kishore kumar

हालांकि कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी और एक समय दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. योगिता बाली और किशोर कुमार की शादी 2 साल तक टिकी. एक इंटरव्यू में किशोर कुमार ने कहा था कि योगिता बाली के साथ उनकी शादी सिर्फ एक मजाक थी, क्योंकि योगिता बाली अपनी मां को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव थी और उन्होंने कभी शादी के लिए गंभीरता नहीं दिखाई.

kishore kumar

योगिता बाली ने किशोर कुमार से तलाक के बाद मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर ली. 1979 में योगिता बाली ने फिल्मी दुनिया को पूरी तरह से अलविदा कह दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: